दिनेश कार्तिक ने टीम इंडिया के बल्लेबाजों के लिए ये बहुत बड़ी बात कह दी

इस सीरीज  में स्पिन को खेलने के लिए यह एक कठिन पिच रही है चाहे वह विराट कोहली हों, चाहे वह रोहित शर्मा हों, या कोई और हों,” कार्तिक ने कहा ये बात” |

 

टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल में शानदार प्रदर्शन के बाद, विराट कोहली एक छोटे ब्रेक के बाद एक बार फिर भारत के लिए खेले। श्रीलंका के खिलाफ हाल ही में तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में, कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो में खेले लेकिन तीन मैचों में अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं दिखे।

पहला वनडे टाई होने के बाद, श्रीलंका ने दूसरे और तीसरे वनडे में भारत के खिलाफ  32 और 110 रन से चौंकाने वाली जीत दर्ज करने में सफल रहा। श्रीलंका सीरीज में विराट कोहली का प्रदर्शन तुरंत ही सुर्खियों में आ गया, जब यह दिग्गज बल्लेबाज पहले वनडे में केवल 24 रन ही बना सका।

इसके अलावा, उन्होंने अगले दो मैचों में 14 और 20 रन का स्कोर बनाया। कोहली से बहुत अधिक उम्मीदें होने के बावजूद, उनके प्रदर्शन के कारण प्रशंसक उनके प्रदर्शन पर नज़र रखते हैं।

आलोचना के बीच, भारत के पूर्व क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने केंद्र का रुख किया और कहा कि श्रीलंका में बल्लेबाजी करना काफी कठिन है। उन्होंने कहा कि वह किसी भी तरह से कोहली का बचाव करने की कोशिश नहीं कर रहे थे, लेकिन श्रीलंका में परिस्थितियां कभी-कभी एक बल्लेबाज के लिए बहुत कठोर हो सकती हैं।

दिनेश कार्तिक ने टीम इंडिया के बल्लेबाजों के लिए ये बहुत बड़ी बात कह दी

इस श्रृंखला में स्पिन को खेलने के लिए यह एक कठिन पिच रही है, आइए पहले इसे स्वीकार करें। चाहे वो विराट कोहली हों, चाहे रोहित शर्मा हों, या फिर कोई और. लगभग 8 से 30 ओवरों के बिच यह कठिन काम रहा है। इसमें चिंता की कोई बात नहीं है. बहुत अधिक पिचें इस तरह से काम नहीं करती हैं, लेकिन स्पिनरों को खेलने के लिए यह कठिन पिच है। मैं यहां विराट कोहली का बचाव नहीं करने जा रहा हूं, लेकिन मैं आपको बता सकता हूं कि स्पिन को खेलना बहुत कठिन था, ”कार्तिक ने क्रिकबज को बताया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top